24.4 C
New York
Saturday, July 6, 2024

फिर से विमल के पान-मसाला एड में दिखने पर भड़क गई थी जनता, अब अक्षय ने खुद सामने आकर दी है सफाई

एक बार फिर से विमल के पान-मसाला एड में नजर आने के बाद अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए. लोगों ने उन पर ‘पाखंड’ का आरोप लगाया, जिसके बाद अक्षय कुमार ने खुद सामने आकर सफाई दी है. अभिनेता ने बताया कि ये एड 2021 में शूट किया गया था, और अब उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. 

Jump To

Jumplink

विमल पान-मसाला के विवाद पर क्या बोले अक्षय कुमार?

Bollywood Hungama के एक आर्टिकल पर जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा, ‘एंबेसडर के तौर पर रिटर्न? ये विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 को शूट किया गया था. जब से मैंने पब्लिकली इस ब्रांड के विज्ञापन से हटने की अनाउंटमेंस की थी, तब से मेरा इस ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है. वे कानूनी तौर पर पहले से शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के आखिरी तक चला सकते हैं’.

पहले भी इस विज्ञापन को लेकर हुआ था जमकर बवाल

  

बता दें, पिछले साल विमल का पान-मसाला एड करने के बाद अक्षय की आलोचना हुई थी. मामला इतना बढ़ गया था कि अक्षय ने अंतत: विमल के ब्रांड एंबेसडर का पद छोड़ दिया था. उन्होंने अपने फैन्स से माफी भी मांगी थी. साथ ही कहा था कि उन्होंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है, और न ही करेंगे. यही कारण है कि उन्हें फिर से विमल के एड में देखकर लोग भड़क गए. 

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles