13.8 C
New York
Sunday, September 8, 2024

World Cup के लिए भारत आई पाकिस्तानी टीम, स्वागत देख ट्रोल्स ने लिए मजे, बोले- 'बाबर हुए भगवाधारी'

ICC ODI World Cup 2023 में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान की टीम भारत पहुंच चुकी है. हैदराबाद एयरपोर्ट पर सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर स्वागत हुआ. पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों ने जहां अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस स्वागत को लेकर उत्साह दिखाया है. वहीं ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए हैं.

Jump To

Jumplink

World Cup के लिए भारत आई पाकिस्तानी टीम

बीते 27 सितंबर को पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंची जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपने साथी खिलाड़ियों के साथ नज़र आ रहे हैं. हैदराबाद एयरपोर्ट पर उनका हिंदू रीति-रिवाजों के साथ स्वागत किया गया है. बाबर को भगवा रंग का गमछा भी पहनाया गया, जिसके बाद
सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने लिखा, ”भारत पहुँचते ही भगवाधारी बने बाबर आजम”, जबकि, बाबर ने भारत के इस स्वागत करने के अंदाज को देखकर भारत की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े,

भारत पहुंचते ही ‘भगवाधारी’ बन गए बाबर आजम?

स्वागत के बाद पाकिस्तान टीम की ट्रोल क्यों हुई?

पाकिस्तान टीम करीब साल बाद भारत के दौरे पर है. वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आने के बाद टीम को बाबर आजम की अगुवाई में अपना पहला अभ्यास मैच 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. इसके बाद पाकिस्तान को 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ वर्ल्ड कप का मुकाबला खेलना है, जिसकी तैयारियों में टीम जुट गई है. पाकिस्तान के फैन्स अपनी टीम के लिए उत्साहित है, जबकि ट्रोल्स एक अलग ही राग अलाप रहे हैं. कुछ उदाहरण मौजूद हैं:

पाकिस्तान की ओर से ‘X’ पर माफी किसने मांग डाली?

इसी क्रम में एक तरफ जहां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से भारत में हुए वेलकम का वीडियो शेयर किया है, वहीं PCB के पैरोडी ‘एक्स’ अकाउंट @TheRealPCCB ने लिखा, प्रिय भारतीयों,

हैदराबाद में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गर्मजोशी भरे स्वागत और स्वागत के लिए धन्यवाद. हम सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के मूर्खतापूर्ण व्यवहार के लिए पूरे पाकिस्तान की ओर से माफी मांगना चाहेंगे. शांति बनी रहे.

बता दें, आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप 2023 (ICC ODI World Cup) को शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं. टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से भारत में होगा और पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल की बात करें तो 10 अलग-अलग स्थानों पर 46 दिनों में 48 मैच होंगे, जिसका समापन 19 नवंबर को फाइनल में होगा.

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles