24.4 C
New York
Saturday, July 6, 2024

October में इस 99 रु में देख सकते हैं कोई भी फिल्म, वापस आया National Cinema Day

फिल्मी कीड़े और सिनेमा प्रेमी एक बार फिर से तैयार हो जाइए सभी फिल्मों को कम दामों में देखने के लिए फिर चाहे वो जवान हो या गदर 2 आपको टिकट के लिए केवल 100 रुपये ही देने होंगे. दरअसल हर साल की तरह इस साल भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर देशभर में सभी फिल्मों के टिकटों के दाम के रेट पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है.

National Cinema Day पर मिलेंगी सिर्फ़ 99 रुपये की टिकट

National Cinema Day 99 Rupees Movie Tickets
Multiplex Association of India

हाल ही में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 13 अक्टूबर को वापस आ गया है. एक अविश्वसनीय सिनेमाई अनुभव के लिए भारत भर में 4000 से अधिक स्क्रीन पर हमसे जुड़ें, मूवी टिकट की कीमत सिर्फ 99 रुपये है. दोस्तों और परिवार के साथ अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद लेने के लिए यह सही दिन है.

3 अक्टूबर 2023 को नेशनल सिनेमा डे को मौके पर देशभर के 4000 स्क्रीन्स पर आप केवल 99 रुपये में फिल्म देख सकते हैं. इसमें पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के, डिलाइट सहित कई मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स शामिल हैं.  

हालांकि रिक्लाइनर और 4DX और IMAX जैसे प्रीमियम फॉर्मेट के लिए यह कीमत नहीं बदलेगी.

गौरतलब है कि पिछले साल राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर 6.5M से ज्यादा फिल्म दर्शक थिएटर्स में पहुंचे थे, जिससे 23 सितंबर सिनेमाघरों में साल का सबसे अधिक दर्शकों वाला दिन बन गया और एक दिन में 75 करोड़ का बिजनेस हुआ था.

इन नेशनल चेन में वैलिड होगा ऑफर

सिनेमा के इस फेस्टिवल में 4000 स्क्रीन्स शामिल है। इनमें पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम3के और डीलाइट समेत कई मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स शामिल है।

Related Articles

Latest Articles