23.6 C
New York
Saturday, July 6, 2024

आज की सबसे प्यारी कहानी: इस परिवार ने की धूम-धाम से अपनी 'रोज़ी' की गोद भराई

डॉग्स इंसानों के बेस्ट फ़्रेंड होते हैं. हम इंसान कई बार कुत्तों के साथ हैवानियत करते हैं, मज़े के लिए उनके साथ क्रूरता करते हैं.  पर डॉग्स ने अगर एक बार दोस्ती कर ली तो वो कभी पीछे नहीं हटते. एक तरफ़ तो कुछ इंसान जानवरों के साथ हैवानियत करते हैं, दूसरी तरफ़ कुछ इंसान ऐसे भी हैं जिनके लिए उनके पेट्स परिवार के सदस्य की तरह ही होते हैं.

Jump To

Jumplink

रोज़ी की गोद भराई

इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक गोल्डन रिट्रीवर की ‘गोद भराई’ की रस्म की जा रही है. सिद्धार्थ शिवम को जब पता चला कि उसकी डॉग रोज़ी गर्भवती है तब उसने रोज़ी की भी गोद भराई की रस्म करने का निर्णय लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में रोज़ी की गोद भराई की रस्म दिख रही है. रोज़ी और रेमो दोनों माता-पिता बनने वाले हैं और दोनों को ही गोद भराई की रस्म का हिस्सा बनाया गया. वीडियो में रोज़ी एक जगह बैठी है. उसे लाल ओढ़नी, बिंदी और चुड़ियां पहनाई गई.

इसके बाद रोज़ी पर फूलों से बारिश की गई. एक दूसरे वीडियो में रेमो के सामने ‘I am There’ और रोज़ी के सामने ‘I am Ready’ साइन नज़र आ रहा है.

सोशल मीडिया पर दो दिन पहले वीडियो शेयर किया गया था लेकिन इस पर 1.1 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

पहले भी सामने आए हैं ऐसे वीडियोज़

रोज़ी पहली डॉग नहीं है जिसकी गोद भराई की गई हो. पहले भी ऐसे वीडियोज़ सामने आए हैं. जून 2023 में कुछ पशु प्रेमियों का वीडियो सामने आया था. इन युवाओं ने एक स्ट्रे डॉग, बेला की गोद भराई की थी. बेला को गेंदे की माला पहनाई गई, तिलक लगाया गया और गोद भराई की रस्म की गई.

पेट्स की गोद भराई पर आपकी क्या राय है, कमेंट बॉक्स में बताएं.  

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles