22.4 C
New York
Thursday, July 4, 2024

Parineeti Raghav Wedding के लिए उदयपुर पहुंची BK Shivani, ये सेलेब्स भी होंगे शामिल!

रविवार, 24 सितंबर को बॉलीवुड डिवा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा शादी के बंधन (Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding) में बंध जाएंगे. उदयपुर के द लीला पैलेस में दो दिन तक शादी की रस्में चलेंगी. शुक्रवार, 22 सितंबर को राघव और परिणीति उदयपुर पहुंचे. शनिवार, 23 सितंबर को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी हुई. शादी में शामिल होने वाले मेहमान भी उदयपुर पहुंचने लगे हैं.

Jump To

Jumplink

ब्रह्मकुमारीज़ की बीके शिवानी पहुंची उदयपुर (Parineeti Raghav Wedding Brahma Kumaris BK Shivani reach udaipur)

आध्यात्मिक संस्‍था ब्रह्मकुमारीज़ की बीके शिवानी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होंगी. उदयपुर एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया.

Ragneeti वेडिंग में कौन-कौन से मेहमान शामिल होंगे? (Ragneeti Wedding Guest List)

राघव चड्ढा की फ़ैमिली ने प्यार से पैपराज़ी के लिए पोज़ किया

प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां मधू चोपड़ा पहुंची उदयपुर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 24 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे. शादी अटेंड करके अगले दिन यानि 25 सितंबर को दोनों वापस लौटेंगे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग में बॉलीवुड और राजनीति की दुनिया की कई हस्तियां शामिल होंगी. परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस शादी में शामिल होंगी या नहीं इस पर संशय है. वो अभी तक भारत नहीं आई हैं. शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए उन्होंने अपनी बहन को विश किया.

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding Ardas
Instagram

शुक्रवार, 22 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर पहुंचे. दोनों ने इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल किया और फ़ैन्स का दिल जीत लिया.

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Travel to Udaipur in Economy Class
Parineeti Chopra Raghav Chaddha Travel to Udaipur in Economy Class I News18

बुधवार, 20 सिंतबर को गुरुद्वारे में अरदास के साथ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स शुरू हुई. रात में राघव चड्ढा के दिल्ली आवास पर सूफ़ी नाइट का आयोजन किया गया था, जिसमें कपल ने जमकर डांस किया.

क्रिकेटर हरभजन सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां मधू चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ समेत कई सेलेब्स सूफ़ी नाइट में पहुंचे थे.

13 मई को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सगाई की थी. सगाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे भी शामिल हुए थे. 

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles