30.6 C
New York
Saturday, July 6, 2024

इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये 9 जबरदस्त फिल्में और सीरीज, पूरे वीकेंड मिलेगा मनोरंजन का Full डोज़

सिनेमा बहुत से लोगों के लिए मनोरंज का बड़ा साधन है. काम से थके हारे बहुत से लोग हफ्ते भर की थकान फिल्में देख कर मिटाते हैं. तभी तो हर हफ्ते सिनेमा और OTT पर कोई न कोई नई फिल्म या सीरीज दस्तक दे जाती है. इस हफ्ते भी कई फिल्में व सीरीज बड़े पर्दे के साथ साथ OTT पर रिलीज होने वाली हैं. कई सिनेमा प्रेमियों को इनमें से कई फिल्मों और सीरीज का इंतजार लंबे समय से रहा होगा. 

तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं और इन्हें आप कहां देख सकते हैं:  

Jump To

Jumplink

1. सेक्स एजुकेशन सीजन 4  (Sex Education Season 4)

हॉलीवुड या विदेशी सिनेमा में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए एक बड़ा इंतजार खत्म होने वाला है. 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो सेक्स एजुकेशन अपने चौथे सीजन के साथ एक बार फिर से लाखों दिल जीतने के लिए आ रहा है. हालांकि इस सीरीज के फैंस के लिए उदास करने वाली बात ये है कि ये इस सीरीज का आखिरी सीजन होगा. ओटिस, उसकी मां, बेस्ट फ्रेंड एरिक के साथ मोर्डेल स्कूल के स्टूडेंट्स आखिरी बार अपने फैंस का दिल जीतते हुए दिखेंगे. 

2.  जाने जान (Jaane Jaan) 

जाने जान के माध्यम से करीना कपूर खान ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ वेब सीरीज का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. इस बीच फैंस के लिए एक दिन पहले मेकर्स ने ‘जाने जान’ सीरीज फर्स्ट प्रोमो रिलीज कर दिया है.

3. द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) 

22 सितंबर को विक्की कौशल स्टारर ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य के ने डायरेक्ट किया है. ये एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है.

4. सुखी (Sukhee) 

शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद फिल्म ‘सुखी’ के माध्यम से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म उनके एक्टिंग करियर को रिडिफाइन करने का काम करेगी. फिल्म ‘सुखी’ 22 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

5. किंग ऑफ कोथा (King of Kotha) 

दुलकर सलमान की ये फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. इसके बावजूद दुलकर सलमान के फैंस इसे OTT पर देखना चाहते हैं. फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ, 22 सितंबर को ये फिल्म  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तमिल, तेलगु और कन्नड़ भाषा के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज हो रही है. 

6. कैसेंड्रो (Cassandro Film)

गे रेस्लर साउल अरमेन Saúl Armendáriz के जीवन पर आधारित यह पीरियड बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म 22 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. साउल ने एग्जोटिको बनकर रेस्लिंग में भाग लिया था. इसने उन्हें कैसेंड्रो के नाम से खूब लोकप्रियता दिलवाई. 

7. केनगान आशुरा सीजन 2 (Kengan Ashura Series)

यह एक जापानी एनिमे सीरीज है, जिसका एक सीजन आ चुका है. इस एक्शन सीरीज की कहानी एक अंडरग्राउंड फाइटर के बारे में है. ये सीरीज 21 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. 

8. लव अगेन (Love Again Film)

यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आ रही है. जिम स्ट्राउस निर्देशित फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन ने लीड रोल निभाये हैं. फिल्म में प्रियंका के पति निक जोनस का भी एक किरदार है. इसकी कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके मंगेतर की मौत हो जाती है और फिर अनजाने में उसके मैसेज एक अनजान शख्स के पास पहुंच जाते हैं. यह फिल्म 20 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी और  हिंदी डब में रिलीज होने जा रही है. 

9. दिस फूल सीजन 2 (This Fool Web Series)

यह अमेरिकन कॉमेडी सीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है. इसका पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था. यह 20 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles