30.6 C
New York
Saturday, July 6, 2024

वो Film जिसकी शूटिंग के दौरान Raveena-Akshay का हो गया था ब्रेकअप, Shilpa के करीब आ गए थे Khiladi Kumar

अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज की यह दूसरी फिल्म है. 1992 में फिल्म खिलाड़ी, 1994 मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, 1995 में सबसे बड़ा खिलाड़ी, 1996 में खिलाड़ियों का खिलाड़ी, 1997 में मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी, 1999 में इंटरनेशनल खिलाड़ी, 2000 में खिलाड़ी 420 और साल 2012 में खिलाड़ी 786 आई थी. 

पहले सलमान को ऑफर हुई थी फिल्म 

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में सैफ अली खान की भूमिका दीपक कुमार के लिए पहली पसंद सलमान खान थे लेकिन उन्हें फिल्म ठुकरानी पड़ी क्योंकि वह उस वक्त पहले से ही 4 फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. 

SRK भी पीछे हटे

फिल्म में शाहरुख खान भी दिलचस्पी ले रहे थे, मगर किंग खान मूल फिल्म में माइकल जे. फॉक्स द्वारा निभाई गई भूमिका निभाने के लिए तैयार थे, लेकिन जब उन्हें बताया गया कि जेम्स वुड द्वारा निभाई गई भूमिका में अक्षय कुमार को लिया गया है तो SRK पीछे हट गए.

जब शिल्पा शेट्टी के करीब आ गए अक्षय

मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन ने नई फिल्मों को साइन करना बंद कर दिया था क्योंकि वह अक्षय कुमार के साथ शादी करने का सोच रही थी. इस फिल्म के दौरान ही अक्षय शिल्पा शेट्टी के करीब आ गए थे. 

रवीना टंडन से ब्रेकअप

फिल्म में रवीना टंडन का एक गाने में कैमियो था जब वह शूटिंग सेट पर पहुंची थी तो उन्हें खिलाड़ी कुमार का खेल समझ आ गया था. इसके बाद रवीना ने शादी कैंसिल कर दी थी. एक्ट्रेस ने शिल्पा से कहा था कि जिस वजह से आज उनका दिल टूटा है वैसे ही किसी दिन उनका दिल भी टूटेगा. 

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की कहानी सचिन भौमिक ने लिखा थी जो हॉलीवुड फिल्म द हार्ड वे से प्रेरित थी. 

 

Related Articles

Latest Articles