20 C
New York
Saturday, July 27, 2024

ODI World Cup का है इंतजार? देखो-देखो, जोश ऑफ इंडिया…1999 वर्ल्ड कप का ये सॉन्ग आपको याद है?

वर्षों बाद भारत की मेजबानी में एक बार फिर ICC World Cup 2023  की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. दुनिया की कई मजबूत टीमें ट्रॉफी जीतने के लिए आपस में भिड़त के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप मैचों की टिकट बुकिंग प्रक्रिया की शुरुआत 10 अगस्त से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो इस टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार कर रहे होंगे, लेकिन क्या आपको देखो-देखो, जोश ऑफ इंडिया…1999 वर्ल्ड कप का ये सॉन्ग याद है?

देखो-देखो, जोश ऑफ इंडिया, ये सॉन्ग आपको याद है? 

हाल ही में 1999 वर्ल्ड कप का ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया.  इस वीडियो में भारत के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी नजर आए. इंग्लैंड में आयोजित इस विश्व कप में मोहम्मद अजहरुद्दीन की अगुवाई वाली टीम इंडिया भले ही सुपर-6 स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई थी, लेकिन देखो-देखो, देखो-देखो जोश ऑफ इंडिया…ये गीत 1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान खूब चला था.  मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नत (KK) ने इसे अपनी आवाज दी थी. इस गीत से क्रिकेट प्रेमियों की तमाम अच्छी यादें जुड़ी हैं

1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान खूब चला था वीडियो

वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने से पहले 1999 की यादों को ताजा करते हुए इस गीत का वीडियो सोशल पर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है. दूसरी तरफ भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से होने जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में ये मेगा इवेंट खेला जाना है, जिसमें 10 टीमें हिस्सा ले रही है. 

इस विश्व कप का एंथम सॉन्ग ‘दिल जश्न बोले’ आईसीसी ने हाल ही में रिलीज किया था, जिसको लोकप्रिय संगीतकार प्रीतम ने तैयार किया है. इस सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और जाने-माने यूट्यूबर गौरव तनेजा समेत अन्य भी हुक स्टेप के साथ गान की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं. इस एंथम में एक्टर रणवीर सिंह और सिंगर प्रीतम धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को ये एंथम पसंद आया है.  

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles