17.1 C
New York
Saturday, October 5, 2024

October में OTT Platforms पर ये 7 नई Web Series मचाएंगी धमाल, हर वीकेंड मिलेगा भरपूर मनोरंजन

अक्टूबर महीने में सिनेमाप्रेमियों का हर वीकेंड मनोरंजन से भरा होने वाला है. क्योंकि इस महीने OTT Platforms पर एक से एक बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. वहीं, बिग बॉस के फैंस के लिए भी खुशखबरी है, इसका 17वां सीजन 15 अक्टूबर से दस्तक देने वाला है. इसके साथ ही कई रियालिटी शोज और सीरीज भी इसी महीने रिलीज होने वाले हैं. 

तो चलिए जानते हैं इस महीने कौन कौन सी सीरीज और फिल्में करेंगी आपका मनोरंजन: 

Jump To

Jumplink

1. बिग बॉस 17 (Big Boss 17)

मोस्ट फेवरेट होस्ट की उपाधि लिए सलमान खान, रियालिटी शो ‘बिग बॉस 17’ 15 अक्टूबर 2023 से शुरू हो रहा है. इस बार अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की कास्ट के आने की सूचना है. वैसे तो Bigg Boss 17 कलर्स चैनल पर आएगा लेकिन दर्शक जियो सिनेमा पर भी इसे देख सकते हैं. 

2. मुंबई डायरीज सीजन 2 (Mumbai Diaries 2)

6 अक्टूबर को मोहित रैन, टीना देसाई, श्रिया, सत्यजीत दुबे और कोंकणा सेन की ‘मुंबई डायरीज सीजन 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है.

3. सुल्तान ऑफ दिल्ली (Sultan Of Delhi)

13 अक्टूबर से ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया से लेकर मौनी रॉय जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ भी डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

4. काला पानी (Kala Pani)

समीर सक्सेना और अमित गोलानी द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स की नई पेशकश ‘काला पानी’ में मोना सिंह से लेकर आशुतोष गोवरिकर तक कई मंझे हुए सितारे नजर आएंगे. ये सीरीज 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स को रिलीज होगी.

5. लोकी सीजन 2 (Loki Season 2)

गुगु मबाथा-रॉ, वुन्मी मोसाकू, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, तारा स्ट्रॉन्ग, केट डिकी, लिज़ कैर, नील एलिस स्टारर ‘लोकी सीजन 2’ 6 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है. 

6. स्टार vs फूड (Star Vs Food)

9 अक्टूबर 2023 से सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अपारशक्ति खुराना, मौनी रॉय और नकुल मेहता की ‘स्टार vs फूड’ भी रिलीज हो रही है.

7. द फ़ॉल ऑफ़ द हाउस ऑफ़ अशर (The Fall of the House of Usher)

माइक फ़्लैनगन का नया हॉरर शो क्रूर अशर भाई-बहनों के गिरोह का अनुसरण करता है. उनके धन, विशेषाधिकार और शक्ति का साम्राज्य उस समय खतरे में पड़ जाता है जब गहरे पारिवारिक रहस्य प्रकाश में आने लगते हैं. यह शो 12 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है. 

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Related Articles

Latest Articles